कड़ाधाम दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओ से भरी बस पलटी तीन दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु हुवे घायल पांच की हालत गंभीर

कड़ाधाम दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओ से भरी बस पलटी तीन दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु हुवे घायल पांच की हालत गंभी,र

संवाददाता निहाल शुक्ला यू पी फाइट टाइम्स

कौशाम्बी जिले में साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। इस हादसे में लगभग 3 दर्जन लोग घायल हो गए। इसमें 5 श्रद्धालुओं को गंभीर चोट आई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है।

घटना कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के अलीपुर जीता की कौशाम्बी फतेहपुर बॉर्डर के पास की है जहा कानपुर के लाल बंगले से एक बस में लगभग 65 लोग सवार होकर कड़ा धाम स्थित शीतला माता मंदिर के दर्शन के लिए आ रहे थे। जैसे ही बस अलीपुर जीता के पास पहुंची सामने से आ रहे साइकिल सवार 55 वर्षीय रजनीश शर्मा को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी खाई में जाकर पलट गई।

हादसे में साइकिल सवार सहित लगभग 3 दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए। जिसमें से 5 श्रद्धालुओं को गंभीर चोट आई है। आसपास रहे लोग भागकर घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना कड़ा धाम कोतवाली पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस व निजी वाहनों से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक कौशाम्बी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव भी घटनास्थल पर पहुंचकर श्रद्धालुओं का हालचाल जाना। और श्रद्धालुओं के ठहरने और खाने पीने की की व्यवस्था भी किया है। साथ ही सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा थानाध्यक्ष कड़ाधाम आशुतोष मय पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!