FATEHPUR – यमुना स्नान करने गए चचेरे भाई बहन डूबे पांच घंटे बीतने के बाद भी नहीं लगा सुराग

यमुना स्नान करने गए चचेरे भाई बहन डूबे पांच घंटे बीतने के बाद भी नहीं लगा सुराग

यूपी फाइट टाइम्स

फतेहपुर। किशनपुर थाना क्षेत्र के खलवा मजरे गढ़ा गांव में रविवार दोपहर करीब एक बजे यमुना स्नान करते समय दो बच्चे यमुना नदी में डूब गए इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया । आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने मछुआरों की मदद से दोनों की तलाश जारी कर दी ।
रविवार दोपहर करीब एक बजे खलवा गांव निवासी राकेश निषाद का 6 वर्षीय पुत्र विवेक व लवलेश निषाद की 8 वर्षीय पुत्री गुड़िया देवी अपने बाबा के साथ भैंसों को पानी पिलाने के लिए यमुना नदी गए हुए थे । जहां बाबा जगदीश निषाद यमुना किनारे थोड़ी दूरी पर बने एक टीले पर बैठे हुए थे और यह दोनों बच्चे यमुना में स्नान करने लगे । स्नान करते करते विवेक डूबने लगा विवेक को डूबता देख बहन गुडिया ने भाई को बचाने के लिए यमुना नदी में छलांग लगा दी । बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे दोनों बच्चों को डूबता देख पड़ोस में मछलियों के शिकार कर रहे लोगों ने शोर शराबा शुरू कर दिया । शोर शराबा सुन ऊंचे टीले में बैठे बाबा जगदीश मौके पर पहुंच गए और दोनों की तलाश शुरू कर दी । तलाश के बाद जब दोनों का पता नहीं चला तो मामले की जानकारी अन्य लोगों को दी गई । इसके बाद गांव के काफी लोग मौके पर इकट्ठा हो गए फिर ग्रामीणों ने दोनों की तलाश शुरू कर दी । कुछ देर बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्रीय नाविको व गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी । लेकिन 5 घंटे बीतने के बाद भी दोनों का कहीं सुराग नहीं लग सका । बताया जा रहा है कि यह दोनों बच्चे रिश्ते में चचेरे भाई बहन हैं जो पढ़ाई करते हैं । रविवार के दिन छुट्टी का दिन होने की वजह से अपने बाबा के साथ भैंसों को पानी पिलाने यमुना नदी गए हुए थे जहां दोनों यमुना स्नान करते-करते नदी में डूब गए ।
वही मामले में किशनपुर थाना अध्यक्ष जेपी शाही ने बताया कि क्षेत्रीय नागरिकों व गोताखोरों की मदद से महाजाल डालकर तलाश कराई जा रही है लेकिन तेज बहाव होने के कारण समस्या आ रही है रेक्स्यू टीम को भी मौके पर बुलाया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!