FATEHPUR – काल के गाल में समाते समाते बची एम्बुलेंस, टला हादसा

काल के गाल में समाते समाते बची एम्बुलेंस, टला हादसा

फतेहपुर। किशनपुर कस्बे में नवनिर्मित पुल के बनने के बाद महावतपुर असहट को जाने वाला पक्का मार्ग बंद कर दिया गया । उसी के बगल से एक कच्चा रास्ता पुल के मार्ग पर जोड़ दिया गया है । जिसमें से लोगों का आवागमन होता है जहा शनिवार की सुबह मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस पलटते पलटते बची ।
शनिवार की सुबह करीब 10 बजे के आसपास एम्बुलेंस किशनपुर थाना क्षेत्र के गढ़ीवा गांव में गर्भवती महिलाओं को लेने गई थी। जहां वह महिलाओं को लेकर वापस लौट रही थी इस दौरान जैसी ही एंबुलेंस महावतपुर असहट गांव को पार कर पुल के मार्ग में पहुची कि उसी दौरान रास्ता खराब होने की वजह से चालक द्वारा एंबुलेंस अनियंत्रित हो गई और कच्चे रास्ते में एक तरफ आकर लटक गई । गालीमत तो यह रही कि चालक ने होशियारी दिखाते हुए एंबुलेंस को किसी प्रकार से वहीं पर खड़ा कर दिया अन्यथा अगर एम्बुलेंस पलट जाती तो 10 फीट नीचे खंदक पर जा गिरती जिससे बड़ा हादसा हो सकता था । कुछ देर बाद ग्रामीणों ने एंबुलेंस को लटका देखा मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई । कुछ देर बाद जेसीबी की मदद से एंबुलेंस को बाहर निकाला गया तब जाकर एंबुलेंस मरीज को लेकर वापस गई । वही बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस गर्भवती महिलाओं की जांच कराने के लिए उन्हें लेकर वापस जा रही थी इस दौरान एंबुलेंस हादसे का शिकार होते होते बच गई । पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा पुल के मुख्य मार्ग का कार्य किया जा रहा है लेकिन महावतपुर असहट मार्ग को उसी प्रकार कच्चा छोड़ दिया गया है । जो बरसात के दिनों में दलदल में तब्दील हो रहा है जिससे करीब एक दर्जन से अधिक गांव के लोगों को आवागमन में परेशानियां झेलनी पड़ रहे हैं ।
वही मामले में पीडब्ल्यूडी विभाग के एक्सईएन अनिल कुमार सील ने बताया कि जेई को भेजकर मौके का निरीक्षण कर जल्द जल्द मार्ग को दुरुस्त कराया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!