FATEHPUR- उधारी पैसे लेने गए युवक की लाठी डंडों से पीटकर निर्मम हत्या, जंगल में मिला शव

उधारी पैसे लेने गए युवक की लाठी डंडों से पीटकर निर्मम हत्या, जंगल में मिला शव

फतेहपुर। जनपद के किशनपुर थाना क्षेत्र के ब्योटी गांव के जंगल में तालाब किनारे 25 वर्षीय युवक का शव देख ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया । जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव की पहचान करानी शुरू की।
शुक्रवार की सुबह ब्योटी गांव के रहने वाले कुछ लोग शौच क्रिया के लिए जंगल गए हुए थे । जहां तालाब के समीप एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ देखा गया । जिसके बाद ग्राम प्रधान ने मामले की जानकारी पुलिस को दी । वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर क्षेत्र के आस पड़ोस के गांव में पहचान करानी शुरू की । वही मृतक युवक के शरीर में कई जगह चोट के निशान भी पाए गए युवक की एक आंख से खून भी निकला हुआ था जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या की गई है । वहीं पुलिस को शव से कुछ दूरी पर एक बाइक व डंडे भी बरामद हुए हैं । देर शाम पुलिस को मृतक युवक के शव की पहचान बुदवन गांव निवासी होने की सूचना मिली । जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को मामले की जानकारी दी मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक युवक के शव की पहचान अपने पुत्र महेन्द्र सिंह के रूप में की । परिजनों ने बताया कि मृतक युवक महेंद्र सिंह असोथर थाना क्षेत्र के छिछनी में रहकर डीजे का संचालन करता था । बृहस्पतिवार को वह ब्योटी गांव में उधारी पैसे लेने के लिए घर से निकला था जिसके बाद युवक वापस नहीं पहुंचा जिस पर परिजनों को वही रुकने की शंका हुई सुबह युवक का शव जंगल में पड़ा हुआ पाया गया है । वहीं घटना स्थल पर पुलिस के कई बड़े अधिकारियों ने निरीक्षण किया है फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।
वहीं मामले में पुलिस ने बताया के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और कई संदिग्धो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!