FATEHPUR- नाव हादसे में लापता लोगों के सात शव 36 घंटे बाद पुलिस ने किए बरामद

नाव हादसे में लापता लोगों के सात शव 36 घंटे बाद पुलिस ने किया बरामद

यूपी फाइट टाइम्स
ठा. अनीष रघुवंशी

यूपी के बांदा जिले के मरका में हुई भीषण नाव हादसे के बाद लगातार तीन दिनों से एनडीआरएफ, एसडीआरएफ टीम ,जल पुलिस व स्थानीय गोताखोरों की मदद से लगातार रेस्क्यू कराया जा रहा है। आज फतेहपुर जिले में कुल 7 डेडबॉडी मिलने की पुष्टि डीएम ने की है जिसमे दो डेडबॉडी की शिनाख्त की जा चुकी है और अब भी लगतार रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक बांदा जिले के मरका में हुए भीषण नाव हादसे के तीसरे दें आज फतेहपुर जिले में कुल सात डेडबॉडी जिला प्रशासन ने बरामद कर लिया है और एक डेडबॉडी की शिनाख्त भी हो चुकी है। बांदा व फतेहपुर जिले में कुल मिलकार 11 डेडबॉडी की बरामदगी हो चुकी और पांच डेडबॉडी को उनके परिजनों द्वारा शिनाख्त किया जा चूका है और अब भी लापता लोगों के खोजबीन के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ टीम ,जल पुलिस व स्थानीय गोताखोरों की मदद से लगातार रेस्क्यू कराया जा रहा है। फतेहपुर जिले में जो एक डेडबॉडी की शिनाख्त हुई आज जयचंद्र पुत्र मेकुवापुर थाना असोथर के नाम से हुई है वहीँ दूसरी डेडबॉडी की शिनाख्त मायादेवी निवासी मरका के नाम से हुई है जो रक्षा बंधन के त्यौहार में मरका से अपने मायके चुरयाणी आ रही थी जिसके साथ उसका सात माह का बच्चा व उसका देवर था , बच्चे का शव तो घटना के दिन मिल गया था और साथ में जो देवर था वह तैरकर अपनी जान बचा लिया, वहीँ मौके पर मौजूद डीएम एसपी द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन पर लगातार निगरानी रखी जा रही है।

मृतक महिला के भतीजे ने बताया की मेरी चाची मायादेवी जो रक्षा बंधन के त्यौहार में राखी बाँधने गाँव आ रही थी जो की मरका की रहने वाली थी जो मरका से चुरियानी मायके जा रही थी। मेरी चची के साथ उन का बच्चा था जो घटना के दिन बरामद हो गया था और जो साथ में देवर था वह तैरकर बाहर निकल आया है।

डीएम फतेहपुर श्रुति के मुताबिक मरका नाव हादसे के दिन से लागतार जिला प्रशासन द्वारा रेस्क्यू कराया जा रहा है और आज किशनपुर के नरौली व असोथर के सरकंडी से सात डेडबॉडी को बरामद किया गया है जिसमे एक डेडबॉडी की शिनाख्त की जा चुकी है और आगे भी रेस्क्यू ऑपरेशन लगतार चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!