कैलाश चौधरी के नेतृत्व में भाजपा ने निकाली तिरंगा यात्राएं, नारों एवं फूलों से आमजन ने किया स्वागत

कैलाश चौधरी के नेतृत्व में भाजपा ने निकाली तिरंगा यात्राएं, नारों एवं फूलों से आमजन ने किया स्वागत

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के नेतृत्व में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए संसदीय क्षेत्र के सिवाना, पचपदरा, जसोल एवं बालोतरा में भाजपा ने निकाली तिरंगा यात्राएं

बालोतरा/पचपदरा/सिवाना/जसोल (बाड़मेर) 12 अगस्त

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी शुक्रवार को संसदीय क्षेत्र के सिवाना, पचपदरा, जसोल एवं बालोतरा में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आयोजित तिरंगा यात्राओं में सम्मिलित हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कार्यकर्ताओं एवं आमजन से 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आग्रह किया।

कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के नेतृत्व में दुपहिया एवं अन्य वाहनों पर सैकड़ों की संख्या में राष्ट्रीय ध्वजों के साथ युवाओं द्वारा विभिन्न कस्बों में निकाली गई इन तिरंगा यात्राओं पर व्यापारियों, कार्यकर्ताओं एवं आमजन ने फूल बरसाकर स्वागत किया तथा वंदे मातरम एवं भारत माता की जय जैसे राष्ट्रवादी नारे लगाकर उत्साहवर्धन किया। इस दौरान पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी, सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल, भाजपा सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक डॉ. जोगेंद्र सिंह सिलोर एवं बालोतरा भाजपा जिलाध्यक्ष महेश चौहान सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

तिरंगा यात्राओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान ने आजादी के अमृत महोत्सव को पूरे देशभर में एक जन आंदोलन में बदल दिया है, यह आंदोलन निश्चित रूप से राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता के लिए शुभ संकेत है। कैलाश चौधरी ने कहा कि पूरा देश अपनी आजादी के अमृत महोत्सव की भव्य तैयारी कर रहा है। ऐसे वक्त में तिरंगा यात्रा जन जागरूकता का सशक्त माध्यम बन चुका है, जो राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत अपने राष्ट्रीय प्रतीकों के प्रति हम सबके मन में श्रद्धा और सम्मान का भाव जागृत कर रहा है।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि यह मौका इस देश की आजादी के लिए जिन अमर सपूतों ने अपना बलिदान दिया था, उन सबको नमन, स्मरण और उनके आदर्शों से प्रेरणा प्राप्त करने का हमारे लिए अवसर लेकर आया है। कैलाश चौधरी ने इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि आप सब भारत के आन, बान और शान के प्रतीक तिरंगा को हर घर तक पहुंचाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं, जो देश के 135 करोड़ नागरिकों के जीवन में व्यापक परिवर्तन का आधार बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!