राज्यसभा सांसद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने बूथ अध्यक्षों और समिति कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

युपी फाइट टाइम्स

राज्यसभा सांसद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने बूथ अध्यक्षों और समिति कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

लखनऊ महानगर मैं आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को भारी मतों से विजय दिलाने के गुरु मंत्र प्रदान किए गए

रामकिशोर यादव लखनऊ ब्यूरो चीफ

कर आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को भारी मतों से विजय लाने के गुरु मंत्र प्रदान की

राज्यसभा सांसद, भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने बूथ सशक्तिकरण अभियान के अंतर्गत पूर्व विधानसभा में लाल बहादुर शास्त्री और मैथिलीशरण गुप्त वार्ड के अध्यक्षों, शक्ति केंद्र संयोजकों, बूथ अध्यक्षों और समिति कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को भारी मतों से विजय दिलाने के गुरु मंत्र प्रदान किये। बैठक में मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष सदस्य विधान परिषद मुकेश शर्मा उपस्थित रहे।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि बूथ पर प्रत्येक व्यक्ति से व्यक्तिगत रूप से संपर्क व संवाद करें। बूथ पर निवास करने वाले प्रत्येक मतदाता की जानकारी होनी चाहिए कि वह किस समुदाय, जाति वर्ग के है और उनके मत का रूझान किस आधार पर होता है । लाभार्थियों से संपर्क करे और उनको यह जानकारी अवश्य होनी चाहिए कि जिस योजना के अंतर्गत लाभ मिला है वह योजनाऐं मोदी और योगी जी द्वारा प्रदान की जा रही है। योजनाओं की संपूर्ण जानकारी प्राप्त ना हो पाने के कारण जो अपेक्षित वर्ग रह गए है उनको भी सरकारी योजनाओं की जानकारी प्रदान करा कर लाभ दिलाने का प्रयास करना है।

जो बूथ कम मतों के अंतर से किसी कारणवश पिछले चुनाव में नहीं जीत सके हैं उनको आगामी लोकसभा में अवश्य जीतना है । जातीय या अन्य समीकरणों के तहत यदि कुछ बूथ हम नहीं जीत सकते है, उन पर भी हमे बूथ प्रतिशत बढ़ाने के लिए कार्य करना है। क्रिकेट मे जैसे एक- एक रन बनाना और बचाना महत्वपूर्ण होता है वैसे ही हमे प्रत्येक वोट के लिए मेहनत करनी है

सुधांशु त्रिवेदी ने कार्यकर्ताओं को यह भी समझाया कि हम सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं अपितु समाज के सशक्तिकरण के लिए कार्य कर रहे हैं।
हमारी भारतीय जनता पार्टी सरकार ने बिना किसी जाति, मजहब और धर्म या क्षेत्र के आधार के सभी लोगों के कल्याण के लिए “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास” के सिद्धांत पर काम किया है। यही भाजपा की भी नीति रही है। हम बिना किसी का तुष्टिकरण किये देश के सभी लोगों के सर्वस्पर्शी और सर्व समावेशी कल्याण के लिए काम करते हैं।

महानगर अध्यक्ष, विधान परिषद सदस्य मुकेश शर्मा ने कहा कि बूथ मतदाताओं के साथ बैठक करके बूथ की संपूर्ण जानकारी प्राप्त करें। पिछले चुनावों में बूथ पर क्या परिणाम रहे इसकी संपूर्ण जानकारी बूथ पर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को होनी चाहिए। प्रभावी, सामाजिक लोगों से निरंतर संपर्क करें और उनको भी बूथ समिति में सम्मिलित करने का प्रयास करें।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि बूथ संख्या 181, 191 ,194 और 195 की बैठक में मुख्य रुप से महानगर महामंत्री त्रिलोक सिंह अधिकारी, उपाध्यक्ष राकेश सिंह, शक्ति केंद्र संयोजक प्रदीप मिश्रा, छोटू रावत, वार्ड अध्यक्ष सौरभ त्रिपाठी, प्रभात श्रीवास्तव, बूथ अध्यक्ष सुजीत भारती, यशवंत चौधरी, धर्म वाल्मीकि, आशीष और समिति कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!