FATEHPUR – सात वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म कर आरोपी फरार, हालत गंभीर

सात वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म कर आरोपी फरार, हालत गंभीर

यूपी फाइट टाइम्स

फतेहपुर। खखरेरू थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से आयी किशोरी से अज्ञात लोग बहला फुसलाकर जंगल की ओर ले जाकर दुष्कर्म किया और फरार हो गए। जानकारी होते ही परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बरातियों के दो लोगों को हिरासत में लेकर तहकीकात में जुट गयी। घटना की जानकारी होते ही घटनास्थल पर एडिशनल एसपी फार्रेसिस टीम ने पहुंचकर जायजा लिया।
खखरेरू थाना अंतर्गत एक गांव बीती रात आई बारात में अज्ञात लोगों ने एक सात वर्षीय लडकी को जंगल की ओर ले जाकर दुष्कर्म किया और फरार हो गए। बताया जाता है कि दिनांक 4 दिसम्बर को खागा कोतवाली क्षेत्र के टेकारी गांव से बारात खखरेरू थाना क्षेत्र में आई थी । उसी दौरान रात्रि करीब लगभग 11 बजे एक किशोरी को बहला फुसलाकर जंगल की ओर ले गए। जहां किशोरी के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दे कर फरार हो गए। कुछ देर बाद मामले की जानकारी परिजनों को लगी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू की। वही पुलिस ने दोनों पक्षों से संदिग्ध समझते हुए दो लोगों को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाहियां शुरू कर दिया। वही किशोरी की हालत को गम्भीर देखते हुए मंझनपुर भेजा गया है जहां किशोरी का इलाज कराया जा रहा है।
वही मामले को लेकर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार राव ने बताया की पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!