FATEHPUR- अध्यापक का ड्यूटी के दौरान विद्यालय में सोने का फोटो सोशल मीडिया में प्रसारित

अध्यापक का ड्यूटी के दौरान विद्यालय में सोने का फोटो सोशल मीडिया में प्रसारित

यूपी फाइट टाइम्स
ठा. अनीष रघुवंशी

फतेहपुर। जनपद के धाता विकासखंड के परवेजपुर प्राथमिक विद्यालय में तैनात एक सहायक अध्यापक की अलग अलग दिनों की कई फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। वायरल फोटो में सहायक अध्यापक ड्यूटी के दौरान विद्यालय परिसर में सो रहा है हालांकि यूपी फाइट टाइम्स अखबार वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता हैं।
सरकार के मंसूबों में पलीता लगाती सोशल मीडिया में प्रसारित हो रही यह फोटो धाता विकासखंड के प्राथमिक विद्यालय परवेजपुर में तैनात सहायक अध्यापक हेमंत कुमार पाल की बताई जा रही है। स्कूल पर पढ़ने वाले कई बच्चों ने बताया कि हेमंत कुमार सहायक अध्यापक पद पर तैनात है। विद्यालय पहुंचने के बाद यह बच्चों को पढाने की बजाय ज्यादा तक सोते रहते हैं। विद्यालय पर तैनात प्रधानाध्यापक कभी भी सहायक अध्यापक हेमंत कुमार को उनकी इस कार्य शैली पर नहीं रोकते हैं। जिससे आए दिन वह विद्यालय परिसर में ड्यूटी के दौरान खर्राटे भरते रहते हैं। वही बताया जा रहा है कि मंगलवार को विद्यालय पहुंचने के बाद सहायक अध्यापक हेमंत कुमार पाल कार्यालय के पास कुर्सी पर बैठकर सोने लगे। उनके सोते ही किसी ने उनकी फोटो खींच ली और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फोटो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के लोगों के बीच हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि अलग अलग कपड़ों में वायरल हो रही अध्यापक की फोटो अलग अलग दिनों ही है। जिससे साबित होता है कि अध्यापक का यह रवैया प्रतिदिन का है।
वही मामले में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि मामला संज्ञान में है खंड शिक्षा अधिकारी को अध्यापक के खिलाफ जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!