कुशीनगर की रहने वाली प्रीति शर्मा को दिल्ली में युगधारा ने किया अवॉर्ड देकर सम्मानित

नई दिल्ली। जो कहते हैं शादी के बाद महिलाओं की जिंदगी थम जाती हैं और सिर्फ उनकी ज़िंदगी घर गृहस्थी में सीमित रह जाती है नोकरी तो फिर भी करने का मौका मिल जाता है लेकिन ग्लैमर की दुनिया से दूर हो जाती हैं

तो हम आपको इन बंदिशों को तोड़कर ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने वाली कुशीनगर की एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिन्होने मॉडलिंग की दुनियां में कई बड़े-बड़े टाइटल अपने हुनर से जीतकर ये साबित कर दिया है कि आज की नारी हर परिस्थिति में रहकर अपना हुनर दिखा सकती हैं हम बात कर रहे हैं कुशीनगर की रहने वाली 25 वर्षीय प्रीति शर्मा की जिन्होंने राजधानी दिल्ली में अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन द्वारा मिसेज इंटरनेशनल सुपर मॉडल का खिताब अपनी कुशलता से हासिल किया है दरअसल अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें कई मॉडल्स को उनके हुनर के लिए खिताब दिए थे जिसमें कुशीनगर की प्रीति शर्मा को मिसेज इंटरनेशनल सुपर मॉडल का खिताब भी मिला था।

इस कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल और तिब्बती पार्लियामेंट के पूर्व उप-स्पीकर आचार्य यैशी जी भी मौजूद रहे।

प्रीति शर्मा अपनी इस सफलता का श्रेय अपने पति विनय शर्मा और अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन को देती है वही प्रीति शर्मा ने बताया कि मै इन सफलताओं के साथ साथ एक नई किरण के रूप में गरीब बेटियों और परिवार के लिए कुछ करना चाहती हूं।

इसके साथ ही प्रीति शर्मा को दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में हुए युगधारा द्वारा कार्यक्रम में उनके हुनर और उनके अच्छे कार्य को देखते हुए वरिष्ठ समाजसेवी और जानीमानी हस्ती जितेंद्र सिंह सेंटी और आईपीएस दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी आलोक कुमार ने अवॉर्ड से सम्मानित किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!