FATEHPUR – चोरी का खुलासा करने वाली टीम को व्यापारियों ने किया सम्मानित

चोरी का खुलासा करने वाली टीम को व्यापारियों ने किया सम्मानित

फतेहपुर। किशनपुर कस्बे में पिछले रविवार की देर रात अज्ञात चोरों द्वारा तीन दुकानों के ताले तोड़ करीब लाखों रुपए की चोरी की घटना अंजाम दिया गया था । जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे में चोरों को माल सहित गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया था । जिससे खुश व्यापारियों ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को सम्मानित किया है ।
बुधवार को किशनपुर थाना परिसर में व्यापार मंडल अध्यक्ष अनिल शुक्ला के नेतृत्व में व्यापारियों ने खुलासा करने वाली टीम को सम्मानित किया । कस्बे के रहने वाले अखिलेश अग्रवाल ने सबसे पहले थाना अध्यक्ष जेपी शाही को अंगवस्त्र व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया । इसके तत्पश्चात पहाड़पुर चौकी प्रभारी शशिकांत सरोज व विजयीपुर चौंकी प्रभारी अखिलेश कुमार को भी अंगवस्त्र व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया गया । इस प्रकार खुलासा करने वाली टीम के सभी पुलिसकर्मी को सम्मानित किया गया । कस्बे के रहने वाले अग्रवाल ऑटो पार्ट्स के मालिक अखिलेश अग्रवाल ने कहा कि पिछले दिनों हुई चोरी का पुलिस में 24 घंटे नहीं बल्कि मैच 8 घंटे में ही खुलासा कर दिया है जो सराहनीय है । पुलिस के इस कार्य से व्यापारी भय मुक्त हुए हैं और व्यापारियों में खुशी की लहर है।वही इस दौरान मौके पर मौजूद व्यापार मंडल अध्यक्ष अनिल शुक्ला ने कहा कि पुलिस का कार्य सराहनीय रहा है । जिससे सभी व्यापारी भय मुक्त हैं और आगे भी पुलिस से ऐसी ही सहयोग की अपेक्षा रहेगी । इस दौरान व्यापारियों द्वारा छोटी बड़ी खबर को शासन प्रशासन तक पहुंचने वाले पत्रकार बंधुओ को भी प्रतीक चिन्ह देखकर सम्मानित किया गया ।
इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष अनिल शुक्ला, अखिलेश अग्रवाल, अविरल अग्रवाल, राजा, पवन,अलोक अग्रवाल, कल्लू अग्रवाल समेत करीब आधा सैकड़ा व्यापारी व पत्रकार बंधु मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!