FATEHPUR – मां के साथ मिलकर बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, आरोपी बेटा गिरफ्तार

मां के साथ मिलकर बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, आरोपी बेटा गिरफ्तार

यूपी फाइट टाइम्स

ठा. अनीष रघुवंशी

फतेहपुर: जनपद में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां मां के साथ मिलकर बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया हैं । वहीं घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर मौके से फरार पत्नी की तलाश शुरू कर दी है। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र के शादीपुर मोहल्ला निवासी सुरेश विश्वकर्मा उर्फ बाबू लोहार कारपेंटर का काम करता था। परिवार में वह और पत्नी गुड़िया के साथ बेटा सचिन और एक बेटी रहते है। बताया जा रहा है कि बाप बेटे दोनों नशे के आदि थे। शुक्रवार की देर रात नशे की हालत में बाप बेटों में मामूली विवाद हो गया। इस दौरान दोनों बाप बेटे आपस मे भिड़ गए। शोर शराबा सुनकर दूसरे कमरे में मौजूद पत्नी भी मौके पर दौड़कर पहुंची तो देखा कि सुरेश बेटे सचिन को बेरहमी से पीट रहा था। पत्नी के बीच बचाव करने पर सुरेश बेटे को छोड़कर पत्नी से मारपीट करने लगा। घटना की जानकारी मिलते ही आस-पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
वहीं मामले में सदर कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि बाप, बेटे और पत्नी के बीच घरेलू विवाद में आपस में मारपीट हो गई। जिससे सुरेश को गंभीर चोटें आई थी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!