प्रधान व उसके पुत्रो की दबंगई घर मे घुस कर युवक पीटा युवक ने आत्मघाती हमला व घर में तोड़फोड़ का लगाया आरोप

यूपी फाइट टाइम्स
राजेश गौतम

बिंदकी/फतेहपुर ।
बकेवर थाना क्षेत्र के भैंसौली गांव में प्रधान की दबंगई चरम सीमा पर है गांव के एक युवक को प्रधान व उसके लड़को ने घर में घुसकर पीटा युवक ने आत्मघाती हमले का लगाया आरोप भौंसौली गांव के अकील ने बकेवर थाना में तहरीर देकर दबंगो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है

और कहा कि प्रधान अरसद व उसके लड़को ने युवक पर आत्मघाती हमला किया घर का दरवाजा तोड़ दिया जिससे युवक को काफी गम्भीर चोटे आई है जिससे युवक के सिर में भी गंभीर घाव व चोटे आई है । हमला होने से लहूलुहान हो गया । युवक ने मौके पर पुलिस 112 नम्बर डायल करने का प्रयास किया तो उस पर हमला करते हुए उसका फोन छीन लिया । युवक ने थाने में दी गयी तहरीर में बताया कि अकील अहमद खान पुत्र शकील अहमद ने कहा कि 11/05/23 को शाम 7.30 बजे के करीब अपने घर के छत पर मौजूद था । जिस पर पड़ोसी अरसद खान पुत्र स्व0 अबरार हुसैन खान जामद व अमजद अरसद अक्सर गाली गलौज देते रहते है मारपीट किया अकील ने कहा विरोध करने पर घर का दरवाजा तोड़कर घुस आए और लाडी डंडे से मारने पीटने लगे जिससे युवक के सिर पर गंभीर घाव हो गया और खून बहने लगा और शरीर मे गंभीर चोटो के निशान भी है ।

युवक ने बताया कि मुझ पर इन लोगो द्वारा चौथी बार हमला किया गया है । आरोप है कि मुझको जान से मारने के लिये अपने आदमी लगवा रखे हैं । साथ ही युवक ने स्थानीय पुलिस पर मामले में कड़ी कार्रवाई न करने व मामला हल्का करने का आरोप लगाया है आत्मघाती हमले पर किसी गम्भीर धाराओं में मुकदमा अभी तक दर्ज नही किया गया है थाना प्रभारी गिरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है मारपीट करने वालो की पुलिस तलाश व जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!