FATEHPUR – दसवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में कोहराम

दसवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में कोहराम

किशनपुर। थाना क्षेत्र के रायपुर भसरौल के मजरे पतरियन डेरा गांव निवासी प्रताप निषाद की 18 वर्षीय युवती गुड्डन देवी ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली । युवती का शव फांसी पर झूलते देख परिजनों में चीख-पुकार मच गई । 

    बताया जा रहा है कि बुधवार की देर शाम मृतक युवती गुड्डन देवी परिजनों के साथ खेत गई थी । जिसके बाद देर शाम वह खेत से परिजनों को छोड़कर वापस हर चली आई । घर आने के बाद युवती ने बंद कमरे में अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली । जिसके चलते उसकी मौत हो गई । देर शाम जब परिजन खेत से घर पहुंचे । घर में युवती को न पा कर परिजन परेशान हो गए । परिजनों ने युवती की तलाश शुरू की । देर रात करीब 10 बजे परिजनों ने दूसरे मंजिल मे बने कमरे को खोला तो युवती का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला । जिसे देख कर परिजन हैरान हो गए और परिजनों के बीच कोहराम मच गया । वही युवती की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका । ग्रामीणों की चर्चा में युवती का मौत का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है । मृतक युवती हाई स्कूल की छात्रा थी जो ओमकारेश्वर आश्रम उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मटिया में पढ़ाई कर रही थी । वही समाचार लिखे जाने तक मृतक युवती के परिजनों ने किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी थी ।

      वही मामले को लेकर किशनपुर थाना अध्यक्ष जेपी साही ने बताया कि मामले की तहरीर प्राप्त नहीं हुई है । तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!