FATEHPUR- सफाई कर्मी मनमानी पर उतारू ग्रामीण कर रहे सफाई, वीडियो वायरल

सफाई कर्मी मनमानी पर उतारू ग्रामीण कर रहे सफाई

यूपी फाइट टाइम्स
ठा. अनीष रघुवंशी

फतेहपुर। सफाई कर्मी के मनमानी के चलते ग्राम पंचायत में गंदगी का अंबार लगा है । सफाई कर्मी मनमानी पर उतारू है । सफाई कर्मी के रवैए को देख ग्रामीण खुद सफाई करने को मजबूर हैं ।
विजयीपुर विकासखंड की ग्राम पंचायत गढ़ीवा मझगवां में तैनात सफाई कर्मी मनमानी कर रहा है । जिसके चलते गांव की गलियां गंदगी से पट गई है । ग्रामीण खुद सफाई करने को मजबूर हो गए हैं । आरोप है कि गांव में तैनात सफाई कर्मी बलराम जो बांदा जनपद के चिल्ली गांव का रहने वाला है । जो कभी भी गांव में साफ सफाई नहीं करता है । और कभी कभार सफाई कर्मी अपनी जगह पर किराए के व्यक्ति लाकर साफ सफाई करवाता है । लेकिन इस बार कई महीने गुजर जाने के बाद भी सफाई कर्मी सफाई करने नहीं पहुंचा है । जिससे गांव में गंदगी का अंबार लगा है । जिससे ग्रामीणों को गांव की गलियों खुद साफ करना पड़ रहा है । ग्रामीणों का आरोप है की सफाई कर्मी शराबी है जो शराब के नशे में धुत रहता है । साफ सफाई करने के लिए कहने पर असभ्य भाषा का प्रयोग करता है । सफाई कर्मी के ना आने पर शनिवार को ग्रामीणों ने फावड़ा उठाकर गांव की गलियों की साफ सफाई की । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है ।
वही मामले से बाबत संबंधित अधिकारियों ने बताया कि सफाई कर्मी अगर गांव में सफाई करने नहीं पहुंचता । तो जांच करा कर कार्यवाही की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!