बिजली, पानी, सुखे एवं आवारा पशुओं की समस्या को लेकर सकिपा का सड़क पर उतरने का ऐलान

बिजली, पानी, सुखे एवं आवारा पशुओं की समस्या को लेकर सकिपा का सड़क पर उतरने का ऐलान

कौशांबी जनपद को सूखाग्रस्त घोषित कर राजस्व वसूली रोकी जाए…अजय सोनी

प्रधान प्रतिनिधि समेत कई लोगों ने ली समर्थ किसान पार्टी की सदस्यता

समर्थ किसान पार्टी की एक बैठक रविवार को जिला मुख्यालय मंझनपुर के एक निजी गेस्ट हाउस में हुई। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सोनी ने की। बैठक में पार्टी के जिले भर के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक में बिजली, पानी, सुखे एवं आवारा पशुओं का मुद्दा छाया रहा। बैठक में कई निर्माणाधीन गौशालाओं के निर्माण में हो रही हीलाहवाली का भी लोगों ने मुद्दा उठाया।

इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए अजय सोनी ने कहा कि जनपद कौशांबी की नहरों में पानी नहीं आ रहा और बिजली कटौती एवं आवारा पशुओं से किसान परेशान है। आगे कहा कि पूरा जनपद सुखे की चपेट में है और शासन कौशांबी जनपद को सूखाग्रस्त घोषित नहीं कर रहा है। इसी के साथ अजय सोनी ने प्रदेश शासन से तत्काल राजस्व वसूली रोकने एवं जनपद कौशांबी को सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग की। साथ ही निर्माणाधीन गौशालाओं का निर्माण जल्द पूरा कराकर चालू कराए जाने की सरकार से मांग की अन्यथा समर्थ किसान पार्टी के तत्वावधान में जिला मुख्यालय मंझनपुर में धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया।

बैठक में प्रधान प्रतिनिधि अनेठा कामता पाल समेत कई लोगों ने समर्थ किसान पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी अध्यक्ष अजय सोनी ने माला पहनाकर एवं लड्डू खिलाकर पार्टी की उन्हें सदस्यता कराई और पार्टी में शामिल किया। इस अवसर पर पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमचन्द्र केसरवानी, जिलाध्यक्ष जयलाल चौधरी, उपाध्यक्ष सुरजीत वर्मा, महासचिव शैलेंद्र मैश्रा, प्रभारी बंसल यादव, प्रवक्ता अरुण यादव, जिला सचिव परिहार लोधी, जिला सचिव ज्ञानेंद्र मिश्रा, पूर्व प्रत्याशी सिराथू विधानसभा विजय शुक्ला समेत अनंत राम द्विवेदी, संजय द्विवेदी, शिव सिंह, राकेश चौधरी, कल्याण सिंह, आर डी शुक्ला, जवाहर लाल पटेल, धर्मेंद्र दिवाकर, डॉक्टर अवधेश कुमार समेत कई लोग मौजूद। रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!