तीन दुकानों के शटर का ताला काट कर लाखों की हुई चोरी

तीन दुकानों के शटर का ताला काट कर लाखों की हुई चोरी

क्राइम रिपोर्टर जगदंबा प्रसाद यूपी फाइट टाइम्स सिराथू कौशांबी 9628236135

सिराथू/ कौशांबी कोखराज थाना के अंतर्गत टेढ़ीमोड़ में चोरों ने तीन दुकानों के शटर का ताला तोड़कर नकदी सहित लाखों का सामान उठा ले गए ।
कोखराज थाना क्षेत्र के शहजादपुर चौकी के पास टेढ़ी मोड़ पर झंडापुर के मोहम्मद शमीम ने ज्वेलरी की दुकान खोल रखी है जिसमें चोरों ने शुक्रवार की रात शटर का ताला तोड़कर आलमारी में रखी एक किलो चांदी उठा ले गए ।
इसी दुकान के ऊपर शमीम के भाई ने प्रिंटिग प्रेस की दुकान खोल रखी है जिसका ताला तोड़कर वहां से छह हजार नकदी सहित दो लैपटाप , इन्वर्टर तथा बैट्री उठा ले गए । बगल में शहजादपुर निवासी मोहम्मद कौशेन ने सैलून की दुकान खोल रखी है जिसका ताला तोड़कर वहां से पांच हजार नकद उठा ले गए । ग्राउंड फ्लोर पर झंडापुर निवासी अंसार उल्ला एस बी आई का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते है । चोरों ने यहां भी शटर का ताला तोड़ने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे । केंद्र संचालक ने बताया की छः माह पहले केंद्र में चोरी हो चुकी है। सभी को सुबह पड़ोसियों के माध्यम से पता की चला की उनकी दुकानों में चोरी हुई है। सभी ने पुलिस को चोरी की सूचना दी है । जानकारी होने पर पुलिस घटना स्थल का मौका मुआयना कर जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने ग्राहक सेवा केंद्र के बाहर लगे सी सी टी वी कैमरे की फुटेज निकालकर चोरों के समय बाद में कैमरे की रील निकाल दी थी जिसके कारण दूसरी वारदात नहीं रिकार्ड हो पाई पुलिस जांच में जुटी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!