जन्मास्टमी के पर्व पर गौवंशो के पूजा के बजाय उनकी लाश देखने को मिला वि0 ख0 नेवादा के गैशालाओ में।

👉🏻✍🏻✍🏻जन्मास्टमी के पर्व पर गौवंशो के पूजा के बजाय उनकी लाश देखने को मिला वि0 ख0 नेवादा के गैशालाओ में।
👉🏻गौवंशो के सुरक्षा के बजाय हत्या में तुले है वि0 ख0 नेवादा के जिम्मेदार
👉🏻क्या यही हाल है जिले के अन्य गैशालाओ का जिलाध्यक्ष संजय सिंह यादव

संवाददाता श्रवण तिवारी

कौशांबी किसान यूनियन (भानु) संगठन के जिलाध्यक्ष संजय सिंह यादव ने गौशालाओ में मौजूद गौवंशो की लगातार हो रहे मृत्यु को देखते हुए वि0 ख0 अधि0 नेवादा को ग्राम हसिमपुर किनार के यूनियन के ग्राम अध्यक्ष के माध्यम से शिकायती पत्र दिया कि ग्राम हसिमपुर किनार में जिम्मेदारों की लापरवाही के कारण लगातार गौवंशो की मृत्यु हो रही है।
विकासखंड अधिकारी स्वयं मौके पर जाने की बात कहकर अभीतक नही पहुँचे।यह दर्शाता है कि योगी जी द्वारा बनाए गए गौशालाओ में उपास्थि गौवंशो के प्रति नेवादा वि0 ख0 कितना जिम्मेदार है।
पशु चिकित्सा अधिकारी पी के सिंह से लगातार हो रहे गौवंशो के मृत्यु के विषय मे जानकारी लेना चाहा तो चिकित्सा अधिकारी ने वाईरल फीवर कहकर फोन काट दिया।चिकित्सक ने किसी अन्य ब्यक्ति को भेजकर दो गौवंशो को ग्लूकोस बोतल टांग कर चला गया वह दोनों भी मर गये।यह हाल है पशु चिकित्सक का।अगर देखा जाय तो गौवंशो के प्रति लापरवाही गौहत्या के समान है।
यह हाल है विकास खंड नेवादा के गैशालाओ का।न दवा न चारा भूखो मर रहे है गौवंश।
जिलाध्यक्ष संजय सिंह यादव ने गौवंशो के प्रति घोर लापरवाही और सरकार को झूठी रिपोर्ट भेज कर ववाहि लूट रहे है।यह संदेश माननीय मुख्यमंत्री योगी जी के पास संगठन के माध्यम से पहुचाया जाएगा कि यहाँ के जिम्मेदार किस प्रकार से गौवंशो की हत्या कर रहे है।इस तरह के लोगो पर गौहत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।
जिलाध्यक्ष संजय सिंह यादव ने कहा कि गौवंशो की सुरक्षा के लिये भा0 कि0 यू0 (भानु) संगठन बड़ी से बड़ी लड़ाई लड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!