पैसा लेने के बाद भी लाइनमैन नहीं कराया कनेक्शन, हंगामा

👉पैसा लेने के बाद भी लाइनमैन नहीं कराया कनेक्शन, हंगामा

👉मामला सराय अकिल पावर हाउस का

👉जेई विद्युत के हस्तक्षेप के बाद शांत हुआ मामला

संवाददाता श्रवण तिवारी

सराय अकिल, कौशाम्बी। 👉सराय अकिल पावर हाउस में उस समय हंगामा मच गया जब पहुंचे उपभोक्ता ने एक लाइनमैन पर उसके ₹2000 लेने के बाद भी कनेक्शन ना कराने को लेकर विवाद कर दिया। हंगामे की आवाज को सुनकर काफी लोग इकट्ठा हो गए मौके पर पहुंचे अवर अभियंता ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया।

शिकायती पत्र देते हुए सराय गांव के रहने वाले स्वर्गीय शिव बदन के पुत्र रमन कुमार ने आरोप लगाते हुए बताया है कि पावर हाउस में रहने वाले लाइनमैन कुलदीप ने 8 महीने पहले उनसे कनेक्शन कराने के नाम पर पैसा लिया था, ₹2000 लेने के बाद भी उन्होंने अभी तक उनका कनेक्शन नहीं कराया। जिससे उनके घर की लाइट नहीं आ रही। मामले में दोनों पक्ष भिड़ गए देखते देखते हंगामा होते देख मौके पर पहुंचे दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया है। वहीं दूसरी ओर लाइनमैन को कड़ी फटकार लगाते हुए पीड़ित का पैसा वापस करने या फिर कनेक्शन कराने के लिए कहा। पूरे मामले को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है लोगों की लाइनमैन आए दिन विवादों के घेरे में क्यों रहता है।
और इस पावर हाउस में जितने भी रीडिंग करने वाले सविदा कर्मचारी है पैसा लेते है तब रीडिंग करते है और बड़ा चढ़ा रीडिंग लेते है और सायं को शराब बीयर बेनीराम कटरा मे सब एक साथ बैठकर पीते है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!