गहलोत सरकार के कुशासन के कारण राजस्थान में लगातार बढ़ रहा है अपराध एवं भ्रष्टाचार : कैलाश चौधरी

गहलोत सरकार के कुशासन के कारण राजस्थान में लगातार बढ़ रहा है अपराध एवं भ्रष्टाचार : कैलाश चौधरी

कमजोर कानून व्यवस्था एवं प्रदेश में बढ़ रही अराजकता के कारण राजस्थान की गहलोत सरकार पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने लगाए लापरवाही के आरोप

दिल्ली/जयपुर

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कमजोर कानून व्यवस्था के कारण पवित्रता एवं अराजकता के आरोप लगाए। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कुशासन में अपराध इस कदर पैर पसार चुका है कि अब जयपुर में बेखौफ बदमाशों ने महिला टीचर को जिंदा जला दिया। राजस्थान में कांग्रेस सरकार के कुशासन में जंगलराज पूरी तरह से कायम है। कैलाश चौधरी ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार और उसके नेता प्रदेश में बढ़ रहे अपराध, अत्याचार की वास्तविकता और मानवीय संवेदनाओं से कोसों दूर है। इसके विपरीत कांग्रेस नेताओं का आचरण एवं अहंकार आमजन की पीड़ा को कम करने के बजाय उसे बढ़ाने वाला है।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि पिछले लगभग साढ़े तीन साल से देशभर में शांति और सौहार्द के कारण अपनी अलग पहचान रखने वाले राजस्थान को कांग्रेस के कुशासन की नजर लग गई है। राज्य सरकार की कमजोर कानून व्यवस्था एवं तुष्टीकरण की नीति के कारण प्रदेश में आए दिन अपराधों की संख्या में वृद्धि हो रही है। दलितों, आदिवासियों एवं महिलाओं के उत्पीड़न में बढ़ोतरी के बावजूद राज्य सरकार और प्रदेश के मंत्री केवल भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हुए अपनी जेबें भरने में व्यस्त है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य की कांग्रेस सरकार के पास ना नीति है ना ही नियत। राज्य सरकार अपनी ओर से तो आमजन के कल्याण एवं विकास को लेकर लापरवाह है ही, साथ ही केंद्र सरकार की लोकप्रिय कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में भी कोताही बरत रही है। आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव में गहलोत सरकार के कुशासन से त्रस्त हो चुकी जनता निश्चित रूप से कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!