लखनऊ इंदिरा नगर नगरीय स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र में लगाया गया बूस्टर डोज महा अभियान

युपी फाइट टाइम्स

लखनऊ इंदिरा नगर नगरीय स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र में लगाया गया बूस्टर डोज महा अभियान

रामकिशोर यादव लखनऊ ब्यूरो चीफ

रविवार 7 अगस्त को प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे हैं बूस्टर डोज महाअभियान के अंतर्गत भाजपा लखनऊ महानगर अध्यक्ष सदस्य विधान परिषद मुकेश शर्मा ने इंदिरा नगर नगरीय स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र में लगाए गए बूस्टर डोज शिविर का शुभारंभ किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों ने बूस्टर डोज लगवाई जिससे लोगों को कोविड से सुरक्षा मिल सके।
इस दौरान मुकेश शर्मा ने स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र में रक्षा मंत्री लखनऊ सांसद राजनाथ की सांसद निधि से परिसर में स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण किया। अधिक्षिका डॉ रश्मि गुप्ता ने बताया कि ऑक्सीजन प्लांट सुचारू रूप से कार्य कर रहा है और सांसद निधि से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों के उपचार हेतु 30 बेडो का भी विस्तार किया गया था जिसका लाभ क्षेत्रीय लोगों को उपचार में प्राप्त हो रहा है।

मुकेश शर्मा ने उपस्थित लोगों से संवाद कर उनका कुशल क्षेम पूछा और अन्य लोगों को बूस्टर डोज लगवाने हेतु प्रेरित करने का आवाहन भी किया। एमएलसी मुकेश शर्मा ने कहा कि अस्पतालों में काफी मात्रा में कोवैक्सीन और कोविशील्ड की डोज उपलब्ध हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अधिक से अधिक लोग कोविड से बचाव के लिए बूस्टर डोज लें।अपनी बारी आने पर कोविड से बचाव की वैक्सीन अवश्य लगवाएं। वैक्सीन की तीसरी डोज के लिए सरकार द्वारा महाभियान चलाया जा रहा है ताकि छूटे लोगों को भी बूस्टर डोज लगवाई जा सके।

विधायक एवं पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन ने कैसरबाग बस स्टैंड पर आयोजित मेगा वैक्सीनेशन कैंप मे,डॉ नीरज बोरा ने नगरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, अलीगंज विधायक राजेश्वर सिंह ने लोक बंधु राज नारायण संयुक्त चिकित्सालय द्वारा आयोजित “कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज के मेगा कैम्प” का शुभारंभ किया। विभिन्न स्थानों पर आयोजित बूस्टर डोज अभियान के अंतर्गत हजारों लोगों ने वैक्सीनेशन डोज लगवाई।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि बूस्टर डोज शिविर में महानगर महामंत्री त्रिलोक सिंह अधिकारी, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र वर्मा दिलीप श्रीवास्तव उपस्थित रहे और लोगों को बूस्टर डोज लगवाने हेतु प्रेरित किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!