उज्जवल भारत उज्जवल भविष्य कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी सांसद ने कहा 2024 तक कौशांबी के हर घर नल से जल योजना की जाएगी पूरी

उज्जवल भारत उज्जवल भविष्य कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी सांसद ने कहा 2024 तक कौशांबी के हर घर नल से जल योजना की जाएगी पूरी।

रिपोर्ट जगदंबा प्रसाद यूपी फाइट टाइम्स सिराथू कौशांबी 9628236135

कौशांबी सिराथू के शहजादपुर स्थित वीरांगना दुर्गा भाभी सभागार मे विद्युत विभाग द्वारा उज्जवल भारत उज्जवल भविष्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में कौशांबी के सांसद विनोद सोनकर ने शिरकत की। जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा गुलदस्ता और अंग वस्त्र भेंट कर उनका स्वागत किया गया।बता दें कि मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सांसद विनोद सोनकर ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। इस दौरान मंचासीन होते हुए उन्होंने राज्य और केंद्र में डबल इंजन की सरकार के कार्यो को गिनाते हुए जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि जैसे हमने गांव गांव बिजली पहुंचाने का काम पूरा किया है वैसे ही 2024 से पहले कौशांबी जनपद के हर घर में नल से जल पहुंचाने का लक्ष्य भी पूरा करेंगे। इस दौरान उन्होंने विद्युत सखियों को उनके सराहनीय कार्यों के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!