प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार विकास कार्यों को देश के कोने कोने तक पहुंचाने में सक्षम : कैलाश चौधरी

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार विकास कार्यों को देश के कोने कोने तक पहुंचाने में सक्षम : कैलाश चौधरी

भरतपुर के एकदिवसीय दौरे पर रहे केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी मसाला फैक्ट्री के उद्घाटन समारोह में हुए सम्मिलित, भरतपुर आगमन के दौरान रास्ते में हुआ स्वागत

भरतपुर

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी शनिवार को भरतपुर जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी भरतपुर के बृज इंडस्ट्रियल एरिया में एक मसाला फैक्ट्री अगमजोत प्राइवेट लिमिटेड के शुभारंभ समारोह में सम्मिलित हुए। इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय प्रचारक निंबाराम एवं गोवर्धन सिंह मग्गो सहित उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास को देश के कोने कोने तक पहुंचाने में केंद्र सरकार सक्षम रही है। देश में बड़ी संख्या में लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर लाया गया है, जो अपने आप में एक उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि अमीर और गरीब के बीच की खाई कम हुई है। मोदी सरकार ने इन 8 सालों में वह मुकाम हासिल किया है जो UPA सरकार पिछले 6 दशकों यानी 60 सालों में नहीं कर पाई थी।

इससे पहले केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने भरतपुर आगमन के दौरान रास्ते में राजस्थान-यूपी बॉर्डर पर स्थित रहारा गांव में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से हुए स्वागत व अभिनंदन किया गया। इस दौरान कैलाश चौधरी ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पौधरोपण कार्यक्रम में सम्मिलित हुए तथा सभी ग्रामीणों से आगामी 13 से 15 अगस्त के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह भी किया। कैलाश चौधरी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल को ‘8 साल सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण’ बताया। सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा है कि इतिहास प्रधानमंत्री मोदी को दया व करुणाा के प्रतीक के रूप में याद रखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!