मोबाइल टावर पर चढ़कर युवक ने दी आत्महत्या की धमकी

मोबाइल टावर पर चढ़कर युवक ने दी आत्महत्या की धमकी

धनंजय पाण्डेय

कुशीनगरः जनपद के विशुनपुरा थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद से आहत एक व्यक्ति आत्महत्या की धमकी देकर टावर पर चढ़ गया. व्यक्ति ने आरोप लगाया कि राजस्व विभाग का चक्कर लगाकर वह आजिज हो चुका है. सूचना पर पहुंचे पुलिस ने काफी समझाने का प्रयास किया. लेकिन उसने अधिकारियों के आने के बाद ही उतरने की बात कही.

मामले की जानकारी के अनुसार घटना विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गौरी श्रीराम चौराहे की है. जहां सोमवार को जमुनिया गांव का जितेंद्र गौरी भोर में करीब चार बजे झोला लेकर आया. जिसके बाद श्रीराम स्थित मोबाइल टॉवर के पास दातुन कर उस पर चढ़ गया. चढ़ने के बाद वह आत्महत्या की धमकी देने लगा. मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को उतारने के लिए काफी कोशिश की. लेकिन उसने कहा कि मामले में अधिकारियों के आने पर ही वह नीचे उतरेगा.

यह भी पढ़ें- अयोध्या में लावारिस हालत में पड़े मिले 18 हैंड ग्रेनेड, सेना ने किया नष्ट

पीड़ित का कहना था कि वह अपने पट्टीदारों से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद है. जिसके लिए वह लेखपाल से लेकर तहसील के अधिकारियों के चक्कर लगा लगाकर थक गया है. उसकी कोई भी सुनने वाला नहीं है. रविवार की शाम पट्टीदारों से फिर उसी विवाद को लेकर कहासुनी हो गई. उसने अपने मामले को जिम्मेदार अधिकारियों के संज्ञान में लाने के लिए यह कदम उठाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!