दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर रहेंगे कैलाश चौधरी, FPOs सम्मेलन के साथ ही प्रवासी राजस्थानियों से करेंगे संवाद

दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर रहेंगे कैलाश चौधरी, FPOs सम्मेलन के साथ ही प्रवासी राजस्थानियों से करेंगे संवाद

कृषि मंत्रालय एवं प्रवासी मारवाड़ी राजस्थानी बंधुओं की ओर से आयोजित विभिन्न सरकारी व सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए दो दिवसीय दौरे के लिए कर्नाटक रवाना हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी

दिल्ली/बेंगलुरु

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी दो दिवसीय कर्नाटक राज्य के प्रवास को लेकर गुरुवार शाम को दिल्ली एयरपोर्ट से रवाना होंगे। गुरुवार शाम को ही दिल्ली से बेंगलुरु पहुंचने के बाद वहां स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं एवं मारवाड़ी राजस्थानी प्रवासी बंधुओं की ओर से केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का स्वागत एवं अभिनंदन किया जाएगा। अगले दो दिनों में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी कर्नाटक राज्य के विभिन्न शहरों में केंद्रीय कृषि मंत्रालय एवं स्थानीय मारवाड़ी राजस्थानी प्रवासी बंधुओं की ओर से आयोजित होने वाले विभिन्न सरकारी एवं सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी शुक्रवार को बेंगलुरु में बेल्लारी रोड पर स्थित कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित होने वाले केंद्र सरकार एवं कृषि मंत्रालय की ओर से गठित होने वाले 10 हजार एफपीओ के प्रभावी कार्यान्वयन को लेकर सीबीबीओएस के क्षेत्रीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी स्थानीय प्रगतिशील किसानों, किसान संगठनों के प्रतिनिधियों एवं कृषि वैज्ञानिकों को एफपीओ योजना के प्रभावी क्रियान्वयन के माध्यम से किसानों के जीवन में होने वाले बदलावों को लेकर रूपरेखा प्रस्तुत करेंगे तथा केंद्र सरकार की ओर से कृषि एवं किसान कल्याण को लेकर उठाए जाने वाले क्रांतिकारी कदम और योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!