जनसमस्याओं के समाधान को लेकर सकिपा का सिराथू तहसील में प्रदर्शन

जनसमस्याओं के समाधान को लेकर सकिपा का सिराथू तहसील में प्रदर्शन

नारेबाजी करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

समर्थ किसान पार्टी के तत्वावधान में तमाम जनसमस्याओं को लेकर बुधवार को सिराथू तहसील में प्रदर्शन किया गया और तहसीलदार सिराथू के माध्यम से प्रदेश सरकार के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को एक पांच सूत्रीय ज्ञापन भेजा गया। इस अवसर पर पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर की गई और तत्काल सभी समस्यायों के समाधान के लिए आवाज उठाई गई।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत बुधवार को सिराथू तहसील परिसर में समर्थ किसान पार्टी के तमाम नेता एवं कार्यकर्ता इकठ्ठा हुए और सिराथू क्षेत्र की तमाम जनसमस्याओं पर चर्चा की। इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए पार्टी नेता एवं जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी ने कहा कि सिराथू क्षेत्र की जनता बिजली, पानी से परेशान है और लोग त्राहि त्राहि कर रहे हैं जबकि शासन प्रशासन के लोग खामोश हैं। आलम यह है कि एक ओर जहां नहरों में पानी नहीं आ रहा है वहीं दूसरी ओर बिजली की कटौती से लोग भारी परेशान हैं और रात रात भर जागकर सुबह कर रहे हैं। इसी तरह गांवो, मजरों एवं कस्बों के तालाबों में पानी नहीं भरवाया गया जिससे जीव जंतु और आम लोग परेशान हैं और पानी के अभाव में दर दर भटक रहे हैं। आगे कहा कि जल्द ही इन समस्यायों का समाधान नहीं किया गया तो समर्थ किसान पार्टी अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन करने को विवश होगी।

इसके बाद नारेबाजी करते हुए अजय सोनी की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सिराथू तहसील परिसर में प्रदर्शन किया और तहसीलदार सिराथू संतोष कुमार सोनकर को माननीय मुख्यमंत्री महोदय को संबोधित एक पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। सौंपे गए ज्ञापन में रामगंगा नहर, करारी माइनर समेत सभी सुखी नहरों में पानी चालू किए जाने, अघोषित बिजली कटौती से परेशान लोगों को निजात दिलाने हेतु विद्युत कटौती तत्काल बंद करने, तालाबों में पानी भराने, गौशालाओं में चारे पानी एवं जानवरों के देखरेख के लिए समुचित व्यवस्था करने एवं राशन की दुकानों से प्रति माह दो लीटर प्रति परिवार को आवंटित किए जाने जैसी मांगे शामिल थीं। ज्ञापन स्वीकार करते हुए तहसीलदार सिराथू ने सभी समस्यायों के जल्द समाधान कराने की बात कही है। इस अवसर पर पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमचन्द्र केसरवानी, एड दिलीप तिवारी, राम मूरत तिवारी, आदित्य तिवारी, परिहार लोधी, महेश केसरवानी, छोटेलाल प्रधान, धीरेन्द्र दुबे, रामू कोरी, शंकर सोनकर, अब्बास अहमद, शफीक अहमद, जुम्मन अली, सोनी मौर्य, संगीता देवी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!