जोधपुर हिंसा को लेकर कैलाश चौधरी ने लगातार दूसरे दिन मुख्यमंत्री गहलोत और कांग्रेस पर साधा निशाना

जोधपुर हिंसा को लेकर कैलाश चौधरी ने लगातार दूसरे दिन मुख्यमंत्री गहलोत और कांग्रेस पर साधा निशाना

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि दंगाई अभी तक खुले घूम रहे और मुख्यमंत्री गहलोत भाजपा व आरएसएस पर अनर्गल बयानबाजी करके अपने कर्तव्य की इतिश्री कर रहे

बाड़मेर/बायतु/बालोतरा

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी संसदीय क्षेत्र के दौरे पर है। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बुधवार को बालोतरा क्षेत्र तथा बाड़मेर, बायतु एवं पचपदरा विधानसभा के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया और कार्यकर्ताओं एवं आमजन से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। इस दौरान केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बाड़मेर के कुड़ला, बायतु के लीलाला एवं पचपदरा के कनाना, वाघलोप एवं जानियाना सहित विभिन्न गांवों के सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करते हुए समाज के मौजिज लोगों से आत्मीय मुलाकातें की।

इससे पहले केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने गत दिनों सड़क दुर्घटना में दिवंगत हुए बालोतरा निवासी सत्यनारायण माली के पिताजी हंजारीमल माली को एक लाख रुपए की निजी सहायता की और कहा कि मेरा पूर्ण प्रयास रहता है कि क्षेत्रवासियों के दुःख-सुख में भागीदार बन सकूं। इसके बाद मयूर उच्च माध्यमिक विद्यालय, बालोतरा के उद्घाटन समारोह में भाग लिया। उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि यह विद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करेगा, ऐसी शुभकामनाएं है। केंद्र सरकार भी नई शिक्षा नीति के माध्यम से शिक्षा को रोजगार एवं कौशल विकास से जोड़ने का काम कर रही है।

मुख्यमंत्री की नजर में जोधपुर हिंसा छिटपुट घटना : केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने जोधपुर में हुई सांप्रदायिक हिंसा को लेकर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिनके पास गृह मंत्रालय की भी जिम्मेदारी है, अपने कर्तव्य भूल चुके है और प्रदेश की जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया है। ऊपर से मुख्यमंत्री दंगाइयों को जेल में डालने या उन पर कठोर कार्रवाई करने के बजाए केवल भाजपा एवं आरएसएस पर अनर्गल बयानबाजी करके अपने कर्तव्य की इतिश्री कर रहे है। कैलाश चौधरी ने कहा कि महिलाओं से अभद्र व्यवहार किया गया, एसिड अटैक हुए, करोड़ों का नुकसान हुआ, शांत साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का पूरा प्रयास किया गया, पूरे जोधपुर में अराजकता का माहौल बनाया गया; लेकिन मुख्यमंत्री जी की नजर में यह मात्र छिटपुट घटना है।

अपराधियों के आतंक से आमजन भयभीत : केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि दंगा करने वालों की सीसीटीवी में पहचान होने पर भी नामजद एफआईआर नहीं कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दंगाइयों को खुलेआम समर्थन दिया जा रहा है। सत्ता के संरक्षण में अपराधियों द्वारा मचाए आतंक के क़हर ने आमजन को भयभीत कर दिया है। जोधपुर सहित सम्पूर्ण राजस्थान में आम व्यक्ति असुरक्षित महसूस कर रहा है। ईश्वर मेरे राजस्थान को गहलोत जी के कुराज से मुक्ति दे।
केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए हाईकमान को खुश रखना जरूरी है, चाहे राजस्थान दंगो और उपद्रव की आग में जलता रहे। रिजॉर्ट की ठंडक फिर कभी ले लीजिएगा मुख्यमंत्री जी, एक बार आपकी नीतियों के कारण बने अराजक माहौल को ठीक कर दीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!