शोपीस बनकर रह गया है नगर पंचायत सराय अकिल का आर ओ प्लांटजिम्मेदार मौन

👉🏻👉🏻✍🏻शोपीस बनकर रह गया है नगर पंचायत सराय अकिल का आर ओ प्लांट
जिम्मेदार मौन

रिपोर्ट
श्रवण तिवारी
यूपी फाइट टाइम्स

कौशांबी

सराय अकिल नगर पंचायत जहाँ एक ओर योगी सरकार जनता की सुविधा के लिये हर सुविधा देने के लिये सदैव प्रयासरत रहती है वही दूसरी ओर जिम्मेदार उनकी मंसूबो पर पानी फेरते नजर आरहे है।
आप को बताते चले कि जनता की सुविधा के लिये सराय अकिल में लाखों की लागत से आर ओ प्लांट लगाया गया था।ताकि नगर पंचायत सराय अकिल की जनता को स्वक्ष पानी उपलब्ध हो सके।पूर्व चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता ने दिनांक 26 जनवरी 2020 को आरओ प्लांट का उदघाटन किया था।ओपनिंग के बाद लगभग दोमाह तक जनता में इसका फायदा उठाया फिर उसके बाद आरओ प्लांट में ताला लग गया।और आज तक ताला लटक रहा है।जानकारी मिली कि लगभग 200 पानी वाले डिब्बे भी लाया गया था उसका भी कोई हिसाब जिम्मेदारो के पास नही है।
आखिर क्यों सरकार का पैसा ब्यर्थ में खर्च किया जाता है जब की कोई देख रेख करने वाला नही है।क्या इसी तरह स्वक्ष भारत बन पायेगा।जनता सुध पेयजल के लिये तरस रही है।आरओ प्लांट के बाहर हैंड पंप लगा हुआ है जिसमे गंदा नाली का पानी आता है जिसके कारण पानी बदबू मारता है।लोग पानी के लिए तरस रहे है।
नगरवासियो ने जानकारी दिया कि कईबार जिम्मेदारो से इसकी शिकायत किया गया परंतु किसी के कानों तक जनता की पुकार नही पहुँच सकी।देखते है कबतक आरओ प्लांट की सुविधा से जनता वांछित रहती है।और कब आरओ प्लांट फिर से जनता के लिए सुध पेयजल उगलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!