हिंदू और हिंदुत्ववादियों से दुश्मनी निभाने के बजाय प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधारे कांग्रेस सरकार : कैलाश चौधरी

हिंदू और हिंदुत्ववादियों से दुश्मनी निभाने के बजाय प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधारे कांग्रेस सरकार : कैलाश चौधरी

संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने पचपदरा एवं बायतु विधानसभा के पाटौदी सहित विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर आमजन से की सुनी समस्याएं

बायतु/बालोतरा (बाड़मेर)

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी संसदीय क्षेत्र के दौरे पर है। इस दौरान शनिवार को केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने पचपदरा एवं बायतु विधानसभा के पाटौदी सहित विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया और सामाजिक व राजनीतिक कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए। इसके बाद शाम को वृन्दावन बगीची (चोंच मन्दिर) बालोतरा से रामनवमी की पूर्व संध्या पर भगवा वाहन रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। रामनवमी की पूर्व संध्या पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने सभी सनातनी बंधुओं को भगवान श्री राम के जन्मोत्सव की शुभकामनाएं दी।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने ग्रामीण क्षेत्रों के प्रवास के दौरान आमजन सहित भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। इस दौरान प्रदेश में कमजोर कानून व्यवस्था एवं बढ़ते अपराधों को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़े किए। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बताया कि राजस्थान में कांग्रेस नेताओं के बहुसंख्यक हिंदू समाज को नीचा दिखाने वाले बयानों एवं करतूतों के कारण अराजकता का माहौल है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष खुद कह रहे हैं कि हमारी दुश्मनी हिंदू और हिंदुत्ववादियों से है जोकि अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण एवं शर्मनाक है। कांग्रेस सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था को सुधारने के बजाय उल्टा हिंदुओं को ही दोष देते हुए उनके त्योहार मनाने पर रोक लगाते हुए धारा 144 लगवा रही है।

भाजपा के नेतृत्व में हो रहा है देश का चहुंमुखी विकास : भारतीय जनता पार्टी के 42वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में शीर्ष नेतृत्व की ओर से केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार को लेकर घोषित सेवा पखवाड़ा के तहत केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बताया कि मोदी सरकार की लोक कल्याणकारी शासन पद्धति ने जहां उज्ज्वला योजना के जरिये महिलाओं को धुएं और घुटन से मुक्ति दिलाई, वहीं प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत करोड़ों की आबादी को छत का अधिकार भी दिलाया। कैलाश चौधरी ने बताया कि मोदी सरकार ने काले धन पर अंकुश और जीएसटी सहित निर्यात में वृद्धि के सफल प्रयास कर इस दिशा में सुधार कर दिखाया। जन-धन योजना के तहत गरीबों के लिए बैंक खातों की सम्मानजनक व्यवस्था हो या सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से देश के शत्रुओं को उनकी हद बता देने का विषय, केंद्र की वर्तमान सरकार ने कड़े और कई बार अप्रिय लगने वाले फैसलों और उन पर पूरी ताकत से अमल के माध्यम से देश का माथा गर्व से ऊंचा कर दिखाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!