उन्नाव से विधान परिषद चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रामचंद्र प्रधान का हुआ नामांकन

युपी फाइट टाइम्स

उन्नाव से विधान परिषद चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रामचंद्र प्रधान का हुआ नामांकन

रामकिशोर यादव लखनऊ ब्यूरो चीफ

लखनऊ उन्नाव विधान परिषद चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रामचंद्र प्रधान का नामांकन जुलूस प्रातः भाजपा लखनऊ महानगर केसर बाग कार्यालय से कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हुआ। अपार जनसमूह के साथ पूर्व सरकार में उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा व लखनऊ के सभी मंत्री, विधायक व प्रत्याशी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि नामांकन जुलूस के लिए प्रत्याशी रामचंद्र प्रधान के उत्साहवर्धन के लिए महानगर कार्यालय पर आयोजित स्वागत कार्यक्रम में एकत्रित हुए निवर्तमान मंत्री एवं विधायक बृजेश पाठक ,आशुतोष टंडन, डॉ महेंद्र सिंह, डॉक्टर नीरज बोरा,राजेश्वर सिंह,महापौर संयुक्ता भाटिया, बीकेटी विधायक योगेश शुक्ला, प्रदेश महामंत्री लखनऊ प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ला, नीरज सिंह, जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण लोधी, विजय प्रताप सिंह, सुरेश चंद्र तिवारी, विधायक प्रत्याशी अंजनी श्रीवास्तव, रजनीश गुप्ता सहित बड़ी संख्या में लखनऊ व जिले के पदाधिकारी गण, पार्षद गण, लखनऊ महानगर मोर्चों के अध्यक्ष, महामंत्री, मंडल अध्यक्ष, व अपार जनसमुदाय उपस्थित रहा।
सभी ने प्रत्याशी रामचंद्र प्रधान का माला पहनाकर और अंग वस्त्र भेंट कर मंच पर स्वागत किया। सभी ने प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजय प्राप्त करने के लिए शुभकामनाएं प्रदान की।

उपस्थित मीडिया को संबोधित करते हुए रामचंद्र प्रधान ने कहा कि जनता भाजपा के नेतृत्व मोदी जी और योगी जी पर पूर्ण रूप से भरोसा कर रही है जिसके कारण हम लोगों ने प्रचंड बहुमत से विधानसभा में भी जीत हासिल की है और विधान परिषद चुनाव में भी हम सभी 36 सीटों पर जीत हासिल करेंगे और विधान परिषद में भी बहुमत प्राप्त करेंगे।
रामचंद्र प्रधान ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सब ने जिस उत्साह से नामांकन कराया है इस उत्साह को बनाए रखना है और साथियों से अपील करते हुए कहा कि हमें एकजुटता बनाए रखनी है और साथ में काम करते हुए विधान परिषद चुनाव में भी बड़ी जीत हासिल करनी है।
स्वागत कार्यक्रम के उपरांत प्रत्याशी नामांकन हेतु रथ पर सवार होकर बड़े काफिले के साथ कलेक्ट्रेट रवाना हुए और नामांकन पर्चा दाखिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!