शराब ठेका सेल्स मैन पर गोली चलाने वाले अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

यूपी फाइट टाइम्स

शराब ठेका सेल्स मैन पर गोली चलाने वाले अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।।

रामकिशोर यादव लखनऊ ब्यूरो चीफ

मलिहाबाद थाना क्षेत्र के लोध्ई गाँव स्थित शराब ठेके के सेल्स मैन पर 21/1/2022 की रात में लगभग 9:30बजे कुछ लोगो ने अवैध तमंचा से फायर करने वाले फरार चल रहे अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अहमदाबाद कटौती थाना मलिहाबाद के खुर्शीद आलम उर्फ अरमान पुत्र स्व अब्बास अली उम्र 18 वर्ष, बलदेवखेड़ा निवासी गोलू पुत्र स्व गुड्डू उम्र 24 वर्ष तथा हंसखेड़ा थाना मलिहाबाद के संदीप पाल पुत्र रामस्वरूप उम्र 18वर्ष को कुशलखेड़ा नहरपुलिया से तीनो को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई।।
जिनकी जामा तलाशी में अभियुक्त खुर्शीद के पास से एक 315बोर अवैध तमंचा व एक जिन्दा कारतूस मिला तथा गोलू पुत्र स्व गुड्डू के पास से एक 12बोर का अवैध तमंचा व एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ।।
पूछताछ करने पर उक्त अभियुक्तों ने बताया कि वह तीनों ने ही बीती जनवरी को शराब सेल्स मैन से कहासुनी हुई थी जिसके बाद तीनों ने मिल कर सेल्स मैन को जान से मारने की नियत से उसपर गोली चलाई थी मगर वह बच गया था आज फिर उसे मारने की नियत से आये थे किन्तु आपलोगो (पुलिस )द्वारा पकड़े गए।।
उनकेद्वारा घटना कीस्वीकारोक्ति कर लेने पर उक्त अभियुक्तों केविरूद्द धारा 3/25,तथा34/307का मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कार्यवाही की गयी।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!