कैलाश चौधरी ने यूपी सहित चार राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर दी बधाई

कैलाश चौधरी ने यूपी सहित चार राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर दी बधाई

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने नई दिल्ली स्थित आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की अभूतपूर्व विजय को बताया विकास और सुशासन की जीत

नई दिल्ली/जयपुर

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने गुरुवार को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भारतीय जनता पार्टी की अभूतपूर्व विजय पर चिंता व्यक्त करते हुए सभी मतदाताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी और आभार व्यक्त किया। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने दिल्ली स्थित अपने निवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक दूसरे को मिठाई खिलाकर और गुलाल उड़ाकर भारतीय जनता पार्टी की जीत की खुशियां बांटी। कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि चार राज्यों में भाजपा की विजय और डबल इंजन सरकार बनने पर आज पूरे देश में हर्ष का वातावरण है, जो दर्शाता है कि आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और भाजपा की विचारधारा के साथ विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा व मणिपुर में भाजपा को मिल रही जीत पर खुशी जाहिर करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि इस अभूतपूर्व जीत ने भाजपा कार्यकर्ताओं में नई जान फूंक दी है। कैलाश चौधरी ने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों पर मुहर बताया है। उन्होंने कहा कि यह जीत पीएम मोदी की योजनाओं व उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की मेहनत व उनकी ईमानदारी से काम का नतीजा है।
कैलाश चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के साथ उत्तराखंड, गोवा व मणिपुर में भाजपा बहुमत की ओर बढ़ रही है। भाजपा सरकार ने बेहतर काम करके दिखाया इसीलिए सारी अफवाहों के बाद भी जनता ने विकास और राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित भारतीय जनता पार्टी को विजय दिलाई।

अगले साल राजस्थान में भी जीतेगी भाजपा : पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से चार राज्यों में भाजपा की जीत से उत्साहित केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में भी भाजपा की जीत सुनिश्चित है। कैलाश चौधरी ने कहा कि इस चुनाव में सबसे ज्यादा दुर्गति कांग्रेस की हुई है। अगले साल 2023 में राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस के कुशासन से परेशान प्रदेश की जनता गहलोत सरकार को कड़ा सबक सिखाएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनवाएगी। साथी कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि इस ऐतिहासिक जनसमर्थन ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि परिवारवादी और जातीय जनाधार वाले दलों के दिन अब लद चुके हैं। अब जनता केवल विकास और सुशासन के संकल्प के साथ जनहित और राष्ट्रहित के उद्देश्य से चुनाव लड़ने वाली भाजपा को ही शासन में देखना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!