दबंगो ने दलित महिला की जमकर पिटाई,बेटी से अभद्रता का प्रयास

दबंगो ने दलित महिला की जमकर पिटाई,बेटी से अभद्रता का प्रयास
(कोतवाली देहात के ग्राम चंदनपुर मझवा का है मामला, जहां सोमवार को दीवाल की मरम्मत का विरोध करने पर दबंगो द्वारा महिला की जमकर पिटाई करने और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पीड़िता ने न्याय की लगाई है गुहार )

रिपोर्ट दिलीप भटट गोंन्डा।

गोण्डा। जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में सोमवार को दीवाल की मरम्मत का विरोध करने पर दबंगो द्वारा साथियों के संग मिलकर घर में घुसकर जमकर पिटाई करने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए घायल महिला ने पुलिस को तहरीर दी है और न्याय की गुहार लगाई है। वहीं हमले में गंभीर रूप से घायल महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मामला थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के चन्दनपुर मझवा में पुरानी दीवाल की मरम्मत करने से जुड़ा विवाद बताया जाता है,जिसमें विरोध करने पर दबंग लोग साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ मार पीटकर पुलिस आने से पहले भाग गए। मामले में चन्दनपुर मझवा थाना कोतवाली देहात की रहने वाली पीड़िता इन्द्रा पत्नी जगराम ने आरोप लगाते हुए बताया कि गांव के ही राजू सिंह पुत्र राम चन्दर सिंह अपने साथियों के साथ सोमवार सुबह हमारी जमीन पर जबरन अवैध निर्माण करने लगे विरोध करने पर घर मे घुसकर मारपीट करने लगे वहीं बचाने आई बिटिया को भी नही छोड़ा। शोरगुल सुनकर आसपास के लोगों के जुटने पर जान से मारने की धमकी देते हुए दबंग भाग गए।
उपरोक्त घटना में पुलिस के मुताबिक जमीनी विवाद में मारपीट हुई है। वहीं जानकारी करने हेतु कोतवाली के सीयूजी नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया गया तो प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की हमें ज्यादा जानकारी नहीं है और पूरी जानकारी दरोगा जी के पास है उनसे बात कर लीजिए कहकर फोन काट दिया गया। वहीं पीड़ित महिला के अनुसार दी गई तहरीर में अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!