अभियोजन विभाग ने प्रदेश रैंकिंग टॉप टेन में बनाई जगह, डीएम ने ट्राफी प्रदान कर किया सम्मानित

अभियोजन विभाग ने प्रदेश रैंकिंग टॉप टेन में बनाई जगह, डीएम ने ट्राफी प्रदान कर किया सम्मानित।
रिपोर्ट दिलीप भटट गोंन्डा।

जनपद गोण्डा के अभियोजन विभाग को ई-प्रॉसीक्यूशन की फीडिंग एवं सजा के मामले में प्रथम दस में स्थान प्राप्त हुआ है। शुक्रवार को जिलाधिकारी डाॅ0 उज्ज्वल कुमार ने जेडी अभियोजन सहित पूरी टीम को बधाई देते हुए ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया।
    जिलाधिकारी डाॅ0 उज्ज्वल कुमार ने बताया कि 60 लाख से ज्यादा प्रविष्टियां कर उत्तर प्रदेश को देश में प्रथम स्थान मिला है वहंी स्टेट रैंकिंग में जनपद गोण्डा को टाॅप टेन में जगह बनाने में कामयाबी हासिल हुई है। उन्होंने इस उपलब्धि को अभियोजकों की मेहनत, लगन व उत्कृष्ट कार्य का परिणाम बताते हुए कहा कि सुमचित पैरवी व समयबद्ध फीडिंग केे कारण जहंा एक ओर वादकारियों को कम समय में न्याय मिला वहीं ठोस पैरवी के कारण जघन्य आपराध कारित करने वाले कई अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने में मदद मिली जिसका परिणाम है कि जनपद का अभियोजन विभाग प्रदेश में रैंकिंग हासिल करने में सफल रहा।
जिलाधिकारी ने अभियोजन विभाग को ट्राफी मिलने पर बधाई दी तथा कहा कि ई-प्रासीक्यूशन पर अधिकतम फीडिंग की गई एवं सरकार द्वारा संचालित महिलाओं सशक्तिकरण के लिए मिशन शक्ति कार्यक्रम पर विशेष ध्यान दिया गया एवं महिला अपराधों में भी कमी लाने में बड़े पैमाने पर सफलता मिली है।
ट्राफी प्रदान करने के दौरान संयुक्त निदेशक अभियोजन देवीपाटन मण्डल राम अचरज चतुर्वेदी, एसपीओ संदीप कुमार पाण्डेय व रमेशचन्द्र, एपीओ राजेश शुक्ला, अम्बरीश वर्मा, विकास वर्मा, वीरेन्द्र वर्मा, सुभाष कुमार, नजमुद्दीन कादरी, गिरजापति धर द्विवेदी सहित अन्य अभियोजगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!