पीएम मोदी संसदीय क्षेत्र बाड़मेर को दी गई सौगात का करेंगे शुभारंभ, कैलाश चौधरी ने व्यक्त किया आभार

जोधपुर में जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसलमेर से दिल्ली के बीच चलने वाली रुणिचा एक्सप्रेस को प्रतिदिन करते हुए दिखाएंगे हरी झंडी, राष्ट्रीय राजमार्ग 325 पर बालोतरा-सांडेराव खंड के दो लेन निर्माण हेतु 41.55 किलोमीटर लंबी 556.30 करोड रुपए की परियोजना का करेंगे शुभारंभ

सतीश गोयल सम्पादक यूपी फाइट टाइम्स

बाड़मेर/बालोतरा/जैसलमेर/जोधपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अक्टूबर गुरुवार को जोधपुर के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी जनसभा को संबोधित करने के साथ ही क्षेत्र में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शुभारंभ एवं शिलान्यास भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दौरान कोरोना काल के दौरान बाधित हुई जैसलमेर से दिल्ली के बीच चलने वाली रुणिचा एक्सप्रेस को वापस प्रतिदिन के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

इसके साथी केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं स्थानीय बाड़मेर जैसलमेर सांसद कैलाश चौधरी के अनुशंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय राजमार्ग 325 पर बालोतरा-सांडेराव खंड के सात कस्बों में दो लेन पेव्ड शोल्डर बाईपास/पुंसनरेखन का निर्माण करने के लिए सड़क एवं परिवहन मंत्रालय की ओर से 41.55 किलोमीटर लंबी 556.30 करोड रुपए की परियोजना का शुभारंभ करेंगे। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बताया कि इस राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजना के शुभारंभ से निश्चित रूप से संसदीय क्षेत्र एवं विभिन्न शहरों को आपस में जोड़ने वाले इस सड़क मार्ग के निर्माण से आमजन एवं वाहन चालकों को सहूलियत मिलेगी।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मारवाड़ क्षेत्र में आगमन एवं जनसभा को संबोधित करने के कार्यक्रम के लिए आमजन एवं कार्यकर्ताओं को निमंत्रण दिया। संसदीय क्षेत्र में प्रवास के दौरान केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने विभिन्न सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यक्रमों में भाग लेते हुए मोदी सरकार के कल्याणकारी योजना एवं उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान कैलाश चौधरी ने देश में हल्दी किसानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दी गई बड़ी सौगात के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सेंट्रल टर्मारिक बोर्ड के गठन को मंजूरी देने के लिए प्रधानमंत्री जी का हार्दिक आभार। किसानों को समृद्ध और सक्षम बनाने की दिशा में स्वागत योग्य कदम है। इस बोर्ड के माध्यम से 8400 करोड़ का हल्दी के निर्यात का लक्ष्य रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!